उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुनिये समान नागरिक संहिता लागू होने पर क्या बोले डॉ राधामोहन दास अग्रवाल

By

Published : May 30, 2022, 5:34 PM IST

Updated : May 30, 2022, 10:09 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि जब उनकी जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर के लिए टिकट दिया गया तो उन्होंने इस बात को सहर्ष स्वीकार किया था वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं और भारतीय जनता पार्टी में कोई भी सीट किसी की तय नहीं होती है.

बातचीत करते राधामोहन दास अग्रवाल
बातचीत करते राधामोहन दास अग्रवाल

लखनऊ: गोरखपुर शहर सीट से करीब 20 साल तक विधायक रहे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल को राज्यसभा का टिकट मिला है. डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि उम्मीद करते हैं कि समान नागरिक संहिता का विधेयक संसद में आएगा. अगर यह विधेयक पास हो गया तो यह तय है कि कट्टरपंथियों के खिलाफ मुसलमान विद्रोह कर देंगे. कट्टरपंथी छटपटा रहे हैं. मुसलमान उनका हाथ छोड़ रहे हैं. इसीलिए कड़वे बयानों की बाढ़ आ गई है. मौलाना महमूद मदनी के बयानों को लेकर भी उन्होंने कहा कि वह बचकानी बात कर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि जब उनकी जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर के लिए टिकट दिया गया तो उन्होंने इस बात को सहर्ष स्वीकार किया था वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं और भारतीय जनता पार्टी में कोई भी सीट किसी की तय नहीं होती है. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में समर्थक हैं उनको भी मैंने भरोसा दिलाया. योगी जी बेहतरीन काम गोरखपुर में कर रहे हैं. गोरखपुर का अभूतपूर्व विकास हुआ. उन्होंने कहा कि जैसा आदेश उनको योगी जी करेंगे वैसा वे करेंगे. डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि योगी जी जैसा आदेश करते जाएंगे मैं करता जाऊंगा.

बातचीत करते संवाददाता ऋषि मिश्रा

ये भी पढ़ें : जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को स्कूल के छात्र ने बताया राहुल गांधी

संसद में समान नागरिक संहिता का बिल आने पर उनकी क्या भूमिका रहेगी बतौर राज्य सभा सांसद के सवाल पर डॉ अग्रवाल ने कहा कि यह बिल देश की व्यवस्था को बदल देगा. एकता बढ़ेगी. मुसलमान कट्टरपंथियों के खिलाफ विद्रोह कर देंगे. इसी बिल की आहट से कट्टरपंथी बिलबिला चुके हैं. डॉ.मौलाना महमूद मदनी का जिस तरह का बयान आ रहा है वह बहुत बचकाना है. इसी से पता चलता है कि किस तरह से कट्टरपंथियों को यह आशंका है कि मुसलमानों की डोर उनके हाथ से निकल रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 30, 2022, 10:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details