उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने किया डकैती का घटना का खुलासा, युवक के पास से तमंचा व दो जिंदा कारतूस मिले

By

Published : Oct 17, 2022, 9:39 PM IST

राजधानी पुलिस ने महेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. महेंद्र सिंह पर डकैती का आरोप (robbery charge) है. बताते चलें कि पिछले अप्रैल महीने में गोसाईगंज में एक डकैती की घटना हुई थी, जिसमें 11 लोगों को नामजद किया गया था. इन 11 आरोपियों में से एक महेंद्र भी था, जिसको सोमवार को क्राइम टीम व चिनहट पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ. राजधानी पुलिस ने महेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. महेंद्र सिंह पर डकैती का आरोप (robbery charge) है. बताते चलें कि पिछले अप्रैल महीने में गोसाईगंज में एक डकैती की घटना हुई थी, जिसमें 11 लोगों को नामजद किया गया था. इन 11 आरोपियों में से एक महेंद्र भी था, जिसको सोमवार को क्राइम टीम व चिनहट पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के पास से एक 315 बोर का तमंचा व दो जिंदा कारतूस मिले हैं.

डीसीपी ईस्ट प्राची सिंह ने बताया कि गोसाईगंज में हुई लूट की घटना के बाद से आरोपियों की तलाश जारी थी. जिसके लिए क्राइम टीम सक्रिय थी, वहीं चिनहट पुलिस को भी अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया था. जिसके फलस्वरूप सोमवार को मुखबिर की सूचना पर 23 वर्षीय आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. गोसाईगंज में हुई लूट की घटना के बाद डीसीपी साउथ की ओर से सभी 11 अभियुक्तों पर ₹20000 का इनाम घोषित किया गया था. डीसीपी ईस्ट प्राची सिंह ने गिरफ्तारी करने वाली टीम की प्रशंसा करते हुए दोनों टीम के सदस्यों को ₹25000 पुरस्कार राशि देने की घोषणा की है.

महेंद्र को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटा रही है. साथ ही घटना में शामिल अन्य अपराधियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि महेंद्र की गिरफ्तारी के बाद अब अन्य लूट में शामिल अपराधियों को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी मिलेगी. बताते चलें महेंद्र को लेकर या आशंकाएं हैं कि यह लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक बड़े गैंग का सदस्य है.

यह भी पढ़ें : कार में नाबालिग लड़की का शव मिलने का मामला, CBI को विवेचना सौंपने पर विचार करेगी हाईकोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details