उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

सिंचाई के लिए मोटर संचालित पंपों पर कोई रोक नहीं : चेयरमैन

पावर काॅरपोरेशन के चेयरमैन एम. देवराज ने कहा है कि प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में आमजनमानस के बीच कुछ शरारती तत्व यह अफवाह फैला रहे हैं कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सिंचाई के लिए मोटर संचालित पंपों पर रोक लगाई है.

By

Published : Jul 20, 2022, 2:46 PM IST

पावर काॅरपोरेशन
पावर काॅरपोरेशन

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पावर काॅरपोरेशन के चेयरमैन एम. देवराज ने कहा है कि कम वर्षा के कारण प्रदेश के कई हिस्सों में वर्तमान समय में सूखे के हालात हैं. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में आमजनमानस के बीच कुछ शरारती तत्व यह अफवाह फैला रहे हैं कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सिंचाई के लिए मोटर संचालित पंपों पर रोक लगाई है. इस भ्रामक व पूरी तरह से अफवाह आधारित सूचना के कारण कई जगह किसान परेशानी में हैं.


उत्तर प्रदेश पावर काॅरपोरेशन के चेयरमैन एम. देवराज की ओर से यह स्पष्ट किया गया कि इस प्रकार का कोई भी शासनादेश जारी नहीं किया गया है, साथ ही इस तरह की भ्रामक व अफवाह फैलाने वाले शरारती तत्वों को सावधान किया जाता है कि समाज में अगर ऐसी सूचनाएं फैलाते पाए गए तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उत्तर प्रदेश सरकार अन्नदाता किसान के साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें : लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जब्त की 20 लाख की एयर गन और एक्सेसरीज

प्रदेश में वर्तमान मौसम के कारण उत्पन्न परिस्थितियों के निस्तारण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार किसानों के लिए यथासम्भव उपाय किए जाएंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details