उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

लोकसभा चुनाव: आईजी ने तैयारियों का किया निरीक्षण, पुलिस रिस्पांस टाइम को कम करने का दिया निर्देश

कानपुर में आईजी आलोक सिंह ने लोकसभा चुनाव और होली पर्व की तैयारियों को लेकर शहर का निरीक्षण किया. पुलिस लाइन स्थित मॉडर्न कंट्रोल में मौजूद पुलिस ऑपरेटर कर्मियों से रिस्पॉन्स टाइम की जानकारी लिया. साथ ही पुलिस कर्मियों को होली और चुनाव को लेकर विशेष निर्देश दिए.

By

Published : Mar 17, 2019, 1:13 PM IST

कानपुर में आईजी आलोक सिंह ने किया निरीक्षण

कानपुर: होली के पर्व और 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए शहर के आईजी आलोक सिंह पुलिस लाइन स्थित मॉडर्न कंट्रोल रूम पहुंचे. कंट्रोल रूम में मौजूद पुलिस ऑपरेटर कर्मियों से रिस्पॉन्स टाइम की जानकारी ली. इस दौरान आईजी ने पुलिस कर्मियों को होली और चुनाव को लेकर विशेष निर्देश दिए.

कानपुर में आईजी आलोक सिंह ने किया निरीक्षण

आईजी आलोक सिंह ने बताया कि होली के त्यौहार और लोकसभा चुनाव को देखते हुए मॉडर्न कंट्रोल रूम पहुंचकर रिस्पॉन्स टाइम की जानकारी करते हुए निरीक्षण किया. खासतौर पर कानपुर देहात का रिस्पॉन्स टाइम अधिक है उसको कम करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं.

होली के पर्व को देखते हुए संवेदनशील जगहों को चिन्हित कर लिया गया है. आईजी ने बताया कि उनकी टीम गाड़ियों के साथ पहले से ही जगह जगह उपलब्ध रहेगी. हुड़दंग या शान्ति भंग होने पर प्रशासन की तरफ से उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details