उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईद पर शरारती तत्वों की शहर में शांति भंग करने की साजिश, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Jul 11, 2022, 11:32 AM IST

बरेली में ईद पर कुछ शरारती तत्वों ने शहर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश की. उन्होंने धार्मिक स्थल में कुछ आपत्तिजनक चीज फेंक दी.

etv bharat
पुलिस ने की शहर में गश्त

बरेली:ईद का त्योहार रविवार को बड़ी शांतिपूर्वक मनाया जा रहा था. लेकिन, रविवार देर रात कुछ बदमाशों ने धार्मिक स्थल को अपवित्र करने का प्रयास किया. इससे धार्मिक स्थल पर पुलिस बल के साथ बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

ईद का त्योहार मुसलमानों के लिए बहुत खास होता है. सभी मिल-जुलकर शांतिपूर्वक ईद मना रहे थे. इसी बीच देर रात अराजक तत्वों ने शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की. बता दें कि अराजक तत्वों ने कोहड़ापीर धार्मिक स्थल में आपत्तिजनक चीज फेंकी. धार्मिक स्थल प्रबंधन ने उसको देखा तो वहां भगदड़ मच गई. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: नवोदय विद्यालय भर्ती 2022: खुशखबरी! शिक्षक पदों के लिए मांगे गए आवेदन, जानिए पूरी प्रक्रिया

पुलिस ने धार्मिक स्थल के कैमरे चेक किए तो उसमें आपत्तिजनक चीज गिरती हुए नजर आ रही थी. लेकिन, उसको फेंकने वाला कोई नजर नहीं आया. धार्मिक स्थल के प्रधान हरवंत पाल सिंह बेदी ने थाना कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी. वहीं, अज्ञात आरोपी के विरुद्ध थाना प्रेमनगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एसएसपी पंकज अनिरुद्ध ने बताया कि शरारती तत्वों ने शहर के माहौल को खराब करने का प्रयास किया. लेकिन, वे नाकाम रहे. फिलहाल, आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details