उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

13 फरवरी को कुंभ पहुंचेंगे अमित शाह, साधु-संतों से करेंगे मुलाकात

13 फरवरी को अमित शाह त्रिवेणी संगम में डुबकी लगाएंगे. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. प्रयागराज आगमन के दौरान अमित शाह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी वार्ता करेंगे.

By

Published : Feb 5, 2019, 3:24 PM IST

अमित शाह

प्रयागराज: त्रिवेणी संगम में आस्था या फिर सियासी दांव. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित तमाम नेताओं के संगम में डुबकी लगाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कुंभ मेला पहुंचेंगे. 13 फरवरी को अमित शाह त्रिवेणी संगम में डुबकी लगाएंगे. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. प्रयागराज आगमन के दौरान अमित शाह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी वार्ता करेंगे.

अवधेश गुप्ता, भाजपा महानगर अध्यक्ष


प्रयागराज में आने के दौरान अमित शाह सभी साधु-संतों, शेरा अखाड़ों के प्रतिनिधियों के साथ भेंट वार्ता भी करेंगे. भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश गुप्ता की माने तो वह यहां पर आने के बाद इस धार्मिक आयोजन के लिए किए गए कार्य को भी देख सकते हैं. इसके साथ ही यहां पर वह अक्षय वट और सरस्वती ग्रुप का भी दर्शन करेंगे.

यहां आने के दौरान वह जूना अखाड़ा के महंत हरि गिरि से भी मुलाकात कर सकते हैं. इससे पहले भी वह प्रयागराज आगमन कर चुके हैं और मौज गिरी घाट पर जूना अखाड़े के प्रतिनिधियों से मुलाकात भी की है. अमित शाह का कुंभ दौरा काफी अहम माना जा रहा है. यहां पर वह चुनाव के मद्देनजर कुछ घोषणाएं भी कर सकते हैं. अमित शाह के स्वागत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details