उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

एक तरफा प्यार में युवती को जिंदा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर

अलीगढ़ में क्वार्सी थाना स्थित किशनपुर चौराहे के पास युवती को एक युवक ने पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाने की कोशिश की. युवती के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया. युवक ने इस घटना को एक तरफा प्यार के चलते अंजाम दिया.

By

Published : Aug 30, 2022, 8:35 AM IST

Etv Bharat
युवती को जिंदा जलाने की कोशिश

अलीगढ़:जिले में सोमवार देर शाम सरेराह एक युवती के ऊपर आग लगाने के इरादे से पेट्रोल छिड़क दिया गया. गनीमत रही कि युवती ने भागकर खुद को बचाया और शोर-शराबे पर लोगों को एकत्रित होता देखकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना को पड़ोसी युवक ने एक तरफा प्यार में अंजाम दिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

इस मामले में एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि सोमवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि क्वार्सी थाना स्थित किशनपुर चौराहे के पास एक युवती पर एक युवक ने ज्वलनशील पदार्थ फेंका है. मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली कि दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं. किसी बात को लेकर कौशल कुमार उर्फ केके का युवती से विवाद हुआ. इसके चलते युवक ने युवती पर ज्वलनशील पदार्थ फेंका और मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़े-पत्नी ने गर्भपात से किया मना तो पति ने की जिंदा जलाने की कोशिश

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी कौशल कुमार को हिरासत में लिया गया है. पीड़िता से तहरीर प्राप्त कर कार्रवाई प्रचलित की जाएगी.

यह भी पढ़े-ससुराल पक्ष ने की विवाहिता को जिंदा जलाने की कोशिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details