उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में प्रेम संबंध में हुई पुलिसकर्मी की बेटी की हत्या

By

Published : Jun 2, 2022, 4:40 PM IST

आगरा में प्रेम संबंध के चलते पुलिसकर्मी की बेटी को प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
पुलिसकर्मी की बेटी की हत्या

आगरा: जनपद में प्रेम संबंध के चलते एक प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सोमवार सुबह थाना एत्माद्दौला क्षेत्र शांता कुंज निवासी पुलिस कर्मी वीरपाल की 20 वर्षीय पुत्री सोमवार सुबह स्कूल जाने के बाद से गायब थी. मृतका के पिता ने थाना एत्माद्दौला में गुमशदगी दर्ज कराई थी. फोटो के आधार पर युवती की शिनाख्त हुई थी.


एसएसपी आगरा सुधीर कुमार ने बताया कि प्रेम संबंध में छात्रा की हत्या प्रेमी ने की थी. छात्रा अपने प्रेमी के घर सोमवार को पहुंच गई थी. जहां दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद प्रेमी ने छात्रा की हत्या कर दी. प्रेमी और उसका पिता गठरी में छात्रा के शव को बांधकर सुनसान जगह ले गए. जलेसर रोड स्थित अविदगढ़ के समीप ज्वलनशील पदार्थ डालकर शव को जलता हुआ छोड़कर दोनों भाग गए.

प्रेम संबंध में हुई पुलिसकर्मी की बेटी की हत्या

यह भी पढ़ें-बहन की सूचना पर पहुंची पुलिस को भाई ने किया घायल

गश्त से वापस जा रही पुलिस ने शव को जलते हुए देखा. आग बुझाने तक आधा शव जल चुका था, बमुश्किल आग बुझाई गई. फोटो के आधार पर छात्रा की शिनख्त खुशबू के रूप में हुई थी. प्रेमी और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा का जूता प्रेमी के घर मिला है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details