उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

आगरा: गठबंधन प्रत्याशी गूड्डू पंडित ने कहा- जो है नाम वाला, वही तो बदनाम है

आगरा की फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से संशय के चलते गठबंधन के बसपा प्रत्याशी श्री भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया. गुड्डू पंडित ने कहा कि मैं बहन जी के आदेश पर नामांकन कराने आया हूं.

By

Published : Mar 27, 2019, 4:48 AM IST

गठबंधन के बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने दाखिल किया नामांकन .

आगरा: जिले की फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से सपा बसपा और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी गुड्डू पंडित अलग ही अंदाज में नजर आए. मीडिया से रूबरू होने पर गुड्डू पंडित ने रामचरितमानस की चौपाई तो इस्लाम के कई धार्मिक मान्यता के शब्द बोले. इतना ही नहीं श्रीमदभागवत के उपदेश भी सुनाए. जब उनसे यह सवाल किया गया कि आपको बाहुबली कहा जाता है तो उन्होंने ने कहा 'जो है नाम वाला,वही तो बदनाम है'.

गठबंधन के बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने दाखिल किया नामांकन .

जिले की दोनों ही लोकसभा सीट आगरा और फतेहपुर सीकरी गठबंधन में शामिल बसपा के खाते में आई हैं. इस पर पहले ही प्रत्याशियों को लेकर संशय बना हुआ था. फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट का संशय बसपा के प्रत्याशी को लेकर के नामांकन के चंद घंटे पहले तक चलता रहा. क्योंकि सोमवार को जहां बसपा प्रत्याशी के रूप में दिल्ली के मार्बल कारोबारी राजवीर सिंह ने नामांकन किया. तो वहीं मंगलवार को बुलंदशहर के डिबाई के पूर्व विधायक श्री भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने बसपा के प्रत्याशी के रूप में फतेहपुर सीकरी से नामांकन दाखिल किया.

श्री भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने कहा कि मैं यहां काम करने आया हूं. जब उनसे यह सवाल किया गया कि आखिर अचानक ही उनको नामांकन के लिए भेजा गया तो उन्होंने कहा कि जो बहन जी का आदेश है. उसे मानकर मैंआया हूं. इसके बाद उन्होंने रामचरितमानस श्रीमद्भागवत और कुरान के उपदेश भी सुनाए. इतना ही नहीं जब उनसे यह सवाल किया गया कि आपका नाम तो बाहुबली के लिए जाना जाता है. इस पर हंसते हुए गुड्डू पंडित ने कहा कि जो है नाम वाला, वही तो बदनाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details