उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

पुलिस को मिला ऑटो चालकों का साथ, त्योहारी सीजन में लगेगी अपराध पर लगाम

आगरा में अपराध रोकने के लिए पुलिस ने ऑटो चालकों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दिए. वहीं ऑटो चालकों ने भी पुलिस को सहयोग का आश्वासन दिया.

By

Published : Nov 9, 2020, 9:04 AM IST

etv bharat
पुलिस ने ऑटो चालकों के साथ की बैठक.

आगरा : ताजनगरी में अपराध की रोकथाम के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है. इसे लेकर समय-समय पर पुलिस की कार्रवाई अपराधियों पर देखने को मिल रही है. त्योहारी सीजन में अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अपनी रणनीति पर भी कार्य कर रही है. पुलिस पूरी तरह से सतर्क है. इसी कड़ी में थाना जैतपुर पुलिस ने ऑटो और टेंपो चालकों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दिए.

दरअसल, थाना जैतपुर परिसर में थानाध्यक्ष जैतपुर योगेंद्र पाल सिंह ने क्षेत्र की ऑटो और टेंपो चालकों के साथ एक बैठक आयोजित की. इसमें उन्होंने त्योहारों को लेकर सतर्क रहने के लिए कहा. सभी चालकों से उन्होंने कहा कि वह त्योहारी सीजन में वारदातों की जिम्मेदारी से बच नहीं पाएंगे. उन्होंने कहा कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी तत्काल पुलिस को दें. यात्रियों को लेकर पूरी तरह से सतर्क रहें. लूट, छिनौती, चोरी, जेब कटी आदि घटनाओं से सतर्क रहने का आह्वान किया गया.

महिलाओं के मामले में रहें सतर्क

जैतपुर थाना परिसर थानाध्यक्ष योगेंद्र पाल सिंह ने चालकों के साथ बैठक में बताया कि महिला यात्रियों का विशेष ध्यान रखें और सतर्क रहें. महिलाओं से संबंधित कोई भी मामला होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें. ताकि अराजक तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा सके.

संदिग्ध व्यक्तियों पर रखें नजर

बैठक में पुलिस ने ऑटो चालकों से संदिग्ध व्यक्तियों पर विशेष ध्यान रखने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति आपको दिखे तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें. अपराधियों की जानकारी होने पर तत्काल सूचित करें. पुलिस मौके पर पहुंच ऐसे लोगों पर कार्रवाई करेगी. इस त्योहारी सीजन में बिल्कुल सतर्क रहें ताकि कोई घटना न घट सके.

पुलिस से बैठक में ऑटो और टेंपो चालकों ने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. उन्होंने पुलिस को मामलों के बारे में सूचित करने की बात कही. पुलिस ने दिशा-निर्देश देने और प्रेरित करने की बात को अमल करने के लिए आश्वासन दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details