उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 20, 2019, 7:30 PM IST

ETV Bharat / briefs

ओडिशा में बोले योगी, 'आतंकवाद के लिए अगर कोई सीधे तौर पर जिम्मेदार है तो सिर्फ कांग्रेस'

ओडिशा के कालाहांडी में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के लिए अगर कोई सीधे तौर पर जिम्मेदार है तो सिर्फ कांग्रेस ही है.

आतंकवाद के लिए जिम्मेदार है तो सिर्फ कांग्रेस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को ओडिशा के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे . मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओडिशा के कालाहांडी में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. उससे पहले योगी आदित्यनाथ ने भवानीपटना में मां मनिकेश्नरी देवी के दर्शन किए.

योगी आदित्यनाथ ने ओडिशा में आयोजित रैली में कहा कि 'कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति के कारण जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद बढ़ा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने रैली में कहा कि केवल मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ही पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है. उन्हें देश को सुरक्षित रखने के लिए दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं.

आतंकवाद के लिए जिम्मेदार है तो सिर्फ कांग्रेस


यहां उन्होंने जम्मू-कश्मीर में बढ़े आतंकवाद के लिए सीधे तौर पर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति के कारण जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद बढ़ा. उन्होंने कहा कि 1000 वर्षों की परम्परा को कैसे संरक्षित रखा जा सकता है यह उड़ीसा के लोगों से सीखने को मिलता है.


पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि 'केवल मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ही पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम हैं.' उन्होंने अपील की कि देश को सुरक्षित रखने के लिए मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं.


योगी ने कहा, 'हम सभी को यह तय करना है कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई सिर्फ एक व्यक्ति या एक पार्टी की लड़ाई नहीं है. यह राष्ट्र की लड़ाई है, जिसमें हर नागरिक को मोदीजी के नेतृत्व में साथ मिलकर काम करने का संकल्प लेना चाहिए'.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को ओडिशा के कालाहांडी में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि 'हमें मोदीजी के नेतृत्व में काम करने का संकल्प लेना चाहिए'

ABOUT THE AUTHOR

...view details