उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

भाजपा के लोग फर्जी राष्ट्रभक्त हम लोग असली : सुखदेव राजभर

आजमगढ़ जिले में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर ने कहा कि शहीदों के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए सुखदेव राजभर ने कहा कि यह लोग फर्जी वाले राष्ट्रभक्त हैं.

By

Published : Mar 7, 2019, 5:39 AM IST

सुखदेव राजभर ने भाजपा के लोगों को बताया फर्जी राष्ट्रभक्त.

आजमगढ़ : लोकसभा चुनाव नजदिक आते ही राजनीतिक गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजहो गया है. बसपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लोग फर्जी राष्ट्रभक्त हैं.उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक पर भाजपा के लोग राजनीति कर रहे हैं.

सुखदेव राजभर ने भाजपा के लोगों को बताया फर्जी राष्ट्रभक्त.

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर ने कहा कि शहीदों के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. एयर स्ट्राइक के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. जिस तरह भाजपा के लोग गली-गली जाकर राष्ट्रीय झंडा लेकर घूम रहे हैं. उससे राष्ट्रीय झंडे का अपमान हो रहा है.उन्होंने कहा कि जब सेना प्रमुख कह रहा है कि हम लाश नहीं गिनते हैं तो अमित शाह कैसे गिन लिए उनके पास कौन सी तकनीक है.उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी आतंकियों की लाशों का प्रश्न तो एक शहीद की मां ने उठाया था.उस शहीद की मां ने कहा था कि आतंकियों की लाश देखकर ही मेरा कलेजा ठंडा होगा.

भाजपा पर निशाना साधते हुए सुखदेव राजभर ने कहा कि यह लोग फर्जी वाले राष्ट्रभक्त हैं. असली राष्ट्रभक्त हम लोग ही हैं और जब भी देश की सेवा करनी होगी हम ही लोग करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details