उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

होली के दिन पुलिस पर हुआ था पथराव, वीडियो वायरल

देवरिया जिले के रघवापुर गांव में होली के दिन अवैध रूप से पेट्रोल बेचने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर अपराधियों ने पथराव कर हमला बोल दिया. इसके बाद किसी तरह पुलिस अपनी जान बचाकर घटनास्थल से भाग निकली, जिसका विडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Mar 27, 2019, 10:32 PM IST

यूपी पुलिस

देवरिया: सूबे की एनकाउंटर पुलिस अब अपराधियों के आगे बेबस दिखती नजर आ रही है. ताजा मामला सदर कोतवाली के रघवापुर गांव का है. यहां होली के दिन अवैध रूप से पेट्रोल बेचने की सूचना पुलिस को मिली. मौके पर पहुंची पुलिस के ऊपर आरोपियों ने पथराव कर हमला बोल दिया. किसी तरह से पुलिस अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकली, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

देवरिया पुलिस पर अपराधियों ने किया पथराव.


सदर कोतवाली के रघवापुर गांव में होली के दिन एक व्यक्ति अवैध रूप से पेट्रोल बेच रहा था. इसकी सूचना मुखबिर ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. इससे गांव वाले भड़क गए और पुलिस टीम पर पथराव करने लगे. इसमें पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. स्थिति बिगड़ता देख पुलिस टीम को भागना पड़ा. वहीं पुलिस टीम पर हमले का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.


इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल ने कहा कि यह मामला होली के दिन का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई पेट्रोल अनाधिकृत रूप से बेच रहा है. इस पर पुलिस वहां गई, जिसमें पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. इसी बात को लेकर कोतवाली में मुकदामा भी दर्ज किया गया है. कुछ लोग की गिरफ्तारी भी हुई है और वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details