उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

वाराणसी: नंदी का स्टैच्यू दे रहा मास्क लगाने का संदेश

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में कोरोना महामारी के बीच नंदी का स्टैच्यू चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल नंदी का ये स्टैच्यू लोगों को घरों से निकलने से पहले मास्क लगाने का संदेश दे रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर नंदी के स्टैच्यू पर मास्क लगाए हुए फोटो को शेयर किया गया है.

By

Published : Jun 8, 2020, 7:19 PM IST

varanasi news
nandi statue in varanasi news

वाराणसी: धर्म और अध्यात्म की नगरी काशी में इस वैश्विक महामारी के दौर में इन दिनों एक नंदी का स्टैच्यू चर्चा का विषय बना हुआ है. शहर के पॉश इलाके गुरुधाम चौराहे पर नंदी का स्टैच्यू लोगों को कोरोना से बचाव का संदेश दे रहा है. बाबा विश्वनाथ की नगरी में नंदी खुद मास्क पहनकर बैठा है और लोगों को भी मास्क पहनने का संदेश दे रहा है.

नंदी के स्टैच्यू ने पहना हुआ है मास्क
जिले के गुरुधाम चौराहे पर मास्क लगाकर नंदी का स्टैच्यू चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह नंदी की चर्चा बनी हुई है. वैश्विक महामारी के दौर में बचाव ही सबसे बड़ा इलाज है. ऐसे में यह निर्जीव नंदी भी लोगों को संदेश दे रहा है कि घरों से निकलने से पहले मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

सोशल मीडिया पर स्टैच्यू को बनाने वाला मूर्तिकार राजेश ने फोटो को शेयर किया है.साथ ही लोगों से निवेदन किया कि मेरे द्वारा बनाया गया यह नंदी लोगों को मास्क पहनने का संदेश दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details