उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

आगरा : एसएसपी ने छीनी शराबियों की चाबियां, लोगों ने किया हंगामा

आगरा जिले में एसएसपी अमित पाठक ने शराब पिए हुए और ट्रिपलिंग करने वालों पर कार्रवाई की. एसएसपी ने शराब पिए हुए और ट्रिपलिंग करने वाले वाहनों को रोककर उनकी चाबी जमा करवाकर उन्हें जाने दिया. एसएसपी के चले जाने के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.

By

Published : Mar 21, 2019, 4:54 PM IST

एसएसपी ने छीनी शराबियों की चाभी

आगारा :होली पर्व को लेकर जिले में एसएसपी जगह-जगह चेकिंग अभियान चला रहे हैं. एसएसपी अमित पाठक ने शराब पिए हुए और ट्रिपलिंग करने वालों पर कार्रवाई की. एसएसपी ने शराब पिए हुए और ट्रिपलिंग करने वाले वाहनों को रोककर उनकी चाबी जमा करवाकर उन्हें जाने दिया. अचानक पैदल हुए हुरियारों ने एसएसपी के जाते ही हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख सीओ ने लोगों को थाने ले जाकर उनकी चाबियां लौटाईं.

एसएसपी ने छीनी लोगों की चाबियां.

आगरा में बुधवार रात से ग्रांड चेकिंग चल रही है. वहीं गुरुवार सुबह से एसएसपी अमित पाठक खुद पूरी फोर्स लेकर जगह-जगह घूमते दिखाई दिए. जब एमजी रोड सुभाष पार्क पर उन्होंने चेकिंग शुरू की तो कुछ ही मिनटों में सौ से अधिक वाहन चालक नशे में होने और ट्रिपलिंग के चलते पकड़ में आए.

एसएसपी ने उनकी चाबियां जब्त कीं और उन्हें जाने दिया. एसएसपी के जाते ही हुरियारे हंगामा करने लगे और उनका हंगामा देखकर सीओ सर्किल अब्दुल कादिर ने तत्काल थाने ले जाकर उनकी चाबियां दीं. एसएसपी के अनुसार यह इसलिए किया गया कि किसी का नशे की हालत में एक्सीडेंट न हो और सब सुरक्षित त्योहार मनाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details