उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

चंदौली: सपा ने निकाली किसान पद यात्रा, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

उत्तर प्रदेश के चंदौली में नए कृषि कानून और बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में समाजवादी पार्टी किसान मोर्चा ने प्रदर्शन किया. इस दौरान सपाई और किसान अपनी-अपनी विधानसभा से पदयात्रा करते हुए जिला मुख्यालय पहुंचे.

By

Published : Oct 12, 2020, 5:18 PM IST

किसान पद यात्रा.
किसान पद यात्रा.

चन्दौली: वैश्विक महामारी कोरोना काल में नए कृषि कानून और बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में समाजवादी पार्टी ने किसान मार्च का आयोजन किया. इसके तहत सपाई जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों से किसान पद यात्रा निकाल रहे हैं. लेकिन सोमवार को समाजवादी पार्टी की इस किसान पदयात्रा में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

दरअसल नए किसान कानून, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों के विरोध में जिले के अलग अलग हिस्सों से सैकड़ों की तादात में सपा कार्यकर्ता किसान मार्च निकाल रहे हैं. सभी अपनी-अपनी विधानसभा से पदयात्रा निकालकर जिला मुख्यालय पहुंच रहे हैं. पैदल, ट्रैक्टर और अन्य वाहनों से हजारों की संख्या में मुख्यालय पहुंचकर सपा कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर मखौल उड़ाया. इस दौरान सपाइयों ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. पदयात्रा में भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस बल की भारी तैनाती की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details