उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बस्ती : सपा जिलाध्यक्ष ने प्रवासियों को खिलाया खाना, सरकार पर साधा निशाना

लॉकडाउन के बीच घर वापसी कर रहे प्रवासी श्रमिकों को सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव खाना खिला रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की अव्यवस्थाओं के कारण इन मजदूरों को परेशानी झेलनी पड़ रही है.

By

Published : May 23, 2020, 2:48 PM IST

basti news
घर वापसी कर रहे प्रवासियों को खाना वितरित करते बस्ती सपा जिलाध्यक्ष.

बस्ती:कोरोना संकट काल में जरूरतमंद लोगों की सेवा में समाजवादी पार्टी भी काम कर रही है. सपाई गैर प्रांतों से पैदल, साइकिल या वाहनों से घर वापसी कर रहे प्रवासी मजदूरों की भूख मिटाने में जुटे हैं. सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ता राहगीरों के रहनुमा बने हुए हैं.

सपाइयों ने मजदूरों को बांटा खाना.

दरअसल, लॉकडाउन की वजह से उत्पन्न हो रही समस्याओं के चलते प्रवासी श्रमिक घर वापसी कर रहे हैं. इन प्रवासियों की समस्या को कम करने के लिए समाजवादी पार्टी के नेता महेन्द्रनाथ यादव पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ दिन रात लोगों को राहत सामाग्री और खाना वितरित कर रहे हैं.

सपा जिलाध्यक्ष ने प्रवासी श्रमिकों की सेवा करते हुए कहा कि वे धैर्य न खोएं और असुरक्षित यात्रा न करें. उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकार ने गरीबों, मजदूरों को संकट के समय भगवान भरोसे छोड़ दिया है. सरकार की अव्यवस्था के कारण इन मजदूरों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details