उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बागपत: आरएलडी ने मुलायम के बयान को बताया राजनीति से प्रेरित

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता मुलायम सिंह यादव के बयान को आरएलडी के मंडल सचिव ओमवीर सिंह ने राजनीति से प्रेरित बताया है. उन्होंने कहा है कि इस बार जुमले वाली सरकार नहीं आएगी.

By

Published : Feb 14, 2019, 12:09 AM IST

आरएलडी

बागपत:समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता मुलायम सिंह यादव के बयान से यूपी राजनीति में भूचाल आ गया है. जिस पर बागपत से आरएलडी के मंडल सचिव ओमवीर सिंह ने बयान देते हुए मोदी सरकार को जुमले वाली सरकार बताया है.

मुलायम के बयान पर आरएलडी का पलटवार


लोकसभा चुनाव में सपा बसपा और आरएलडी गठबंधन करने के बाद जहां चुनाव जीतने के सपने देख रही है. ऐसे में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता मुलायम सिंह यादव के बयान से राजनीति में भूचाल आ गया है. जिस पर बागपत से आरएलडी के मंडल सचिव ओमवीर सिंह ने बयान दिया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे समय में बीजेपी को हराने के लिए सपा बसपा और आरएलडी ने गठबंधन किया है. विपक्षी पार्टी बीजेपी को लेकर विरोधी बयान भी आ रहे हैं. वहीं बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान मुलायम सिंह यादव के प्रधानमंत्री को सही कार्य करने और दोबारा प्रधानमंत्री के बयान ने राजनीति में भूचाल सा आ गया है.


आरएलडी के मंडल सचिव ओमवीर सिंह ने मुलायम सिंह के बयान को राजनीति से प्रेरित बताया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं. इस बार वह प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं. किसान भूखे मर रहे हैं. गन्ना किसानों का भुगतान सही समय पर नहीं हो पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details