उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर: राजनाथ सिंह ने जनसभा को किया संबोधित, किसानों से किए कई वादे

By

Published : Apr 28, 2019, 2:26 PM IST

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जिले में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. साथ ही किसानों के हित के लिए कई वादे किए.

जनसभा को संबोधित करते गृहमंत्री राजनाथ सिंह.

फतेहपुर: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने फतेहपुर संसदीय सीट के गाजीपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा साथ ही किसानों के हित के लिए कई वादे किए. वहीं जब गृहमंत्री भाजपा सरकार के कार्यों को गिना रहे थे और उपस्थित लोगों से हामी भरवा रहे थे, तो उन्होंने पूछा कि सभी के खातों में किसान निधि से दो-दो हजार रूपए आ गए हैं न, तो उपस्थित लोगों ने न मिलने का इशारा करते हुए हाथ हिलाए. इसके बाद गृहमंत्री ने पैसे आने का वादा किया.

जनसभा को संबोधित करते गृहमंत्री राजनाथ सिंह.

कार्यक्रम समाप्त होने पर जनसभा में उपस्थित रहे एक शख्स ने कहा कि जिले में किसानों के हालात बहुत खराब है. नहर में पानी आता है, ज्यादातर सरकारी ट्यूबवेल खराब पडे़ रहते हैं. हालांकि इस दौरान उस शख्स ने कहा कि इन सब के बावजूद वह मोदी और देश के साथ है. उसे उम्मीद है कि मोदी किसानों के लिए कुछ न कुछ जरुर करेंगे.

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर हमला करने के बाद किसानों पर बोले. उन्होंने कहा कि जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं, उन्हें 60 वर्ष के बाद पेंशन मिलती है. वहीं हमारा किसान पूरा जीवन खेती में गुजार देता है, अब सभी किसानों को भी 60 वर्ष के बाद 3 हजार रुपये पेंशन दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details