उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

प्रियंका का सियासी रंग, मजार पर चढ़ाई चादर तो मंदिर में की पूजा-अर्चना

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को बाराबंकी के देवा शरीफ दरगाह पहुंचीं और चादर चढ़ाई. दरगाह पर प्रियंका ने चादर चढ़ाकर दुआ मांगी. वहीं प्रियंका गांधी ने दरगाह परिसर में मौजूद जायरीनों से मुलाकात की. प्रियंका ने कहा कि जो रब है, वही राम है. इसके बाद प्रियंका का काफिला देवा शरीफ़ मज़ार से रवाना हो गया.

By

Published : Apr 27, 2019, 11:53 PM IST

देवा शरीफ की दरगाह पर पहुंची प्रियंका गांधी, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

बाराबंकी :भले ही प्रियंका गांधी यहां के पौराणिक स्थल महादेवा में स्थित भगवान भोले के दरबार में नहीं पहुंच पाईं, लेकिन उन्होंने बजरंगबली की पूजा करके इस कमी को पूरा करने की कोशिश जरूर की है. कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करने पहुंचीं प्रियंका गांधी ने देवां शरीफ स्थित मशहूर सूफी संत हाजी वारिस अली शाह की दरगाह पर जाकर चादर चढ़ाई तो वहीं नगर में धनोखर चौराहे पर स्थित हनुमान मंदिर में बजरंगबली की पूजा-अर्चना की. माना जा रहा है कि प्रियंका ने ऐसा कर दोनों मजहबों के वोटरों को साधने की कोशिश की है.

देवा शरीफ की दरगाह पर पहुंची प्रियंका गांधी, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

हालांकि, उन्होंने एक मन्दिर में बजरंगबली की पूजा-अर्चना कर इस कमी को पूरा करने की कोशिश की. माना जा रहा है ऐसा करके उन्होंने दोनों मजहबों के वोटरों को साधने की कोशिश की है.

बाराबंकी के फतेहपुर क्षेत्र के इसरौली में कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में आयोजित सभा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने कहा कि देश का किसान कर्ज में डूबा हुआ है और उसे उपज का उचित मूल्य भी नहीं मिल पा रहा है. बीमा का पैसा उद्योगपतियों की जेब में जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details