उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

आगरा: पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी को खून से 'जय श्री राम' लिखकर भेजे गए पोस्टकार्ड

हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अपने खून से लिखे 'जय श्री राम' के पोस्टकार्ड पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भेजे हैं. सभी पोस्टकार्ड को प्रतापपुरा स्थित प्रधान डाकघर से पोस्ट किया गया.

By

Published : Jun 4, 2019, 10:04 PM IST

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

आगरा: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा 'जय श्रीराम' का जयघोष करने पर चमड़ी उधेड़ने की बात कहने को लेकर आगरा के हिंदूवादी नेताओं में आक्रोश है. मंगलवार को हिंदूवादियों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने पोस्टकार्ड पर अपने खून से 'जय श्री राम' लिखकर ममता बनर्जी को भेजा.

ममता बनर्जी के खिलाफ हिंदूवादी नेताओं में फूटा गुस्सा.
  • इस दौरान हिंदूवादी पदाधिकारियों ने कहा कि हम ममता बनर्जी को आगरा आने का न्योता देते हैं. हम उनसे भी ' जय श्री राम' का जयघोष करवा कर दिखाएंगे.
  • हिंदूवादी नेता और पदाधिकारी मंगलवार को प्रतापपुरा स्थित प्रधान डाकघर पहुंचे.
  • यहां उन्होंने अपने खून से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नाम 'जय श्री राम' पोस्टकार्ड पर लिखा और उसे पोस्ट किया.
  • हिंदूवादी नेताओं का कहना है कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए, क्योंकि वहां पर कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है. हिंदुओं पर अत्याचार हो रहे हैं. अब यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

हम इसका विरोध करते हैं और पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हैं. इस तरह से प्रभु श्री राम सोने की लंका को ध्वस्त कर सकते हैं. वैसे यदि पश्चिम बंगाल का हिंदू खड़ा हो गया तो वहां की सरकार को भी ध्वस्त कर देगा. इसलिए प्रभु श्रीराम के जयघोष का पोस्टकार्ड लिखकर के सीएम ममता बनर्जी को भेजें हैं.
बंटी ठाकुर, महानगर संयोजक, बजरंग दल.

आज बंगाल की स्थिति ऐसी है कि वहां पर अपने किए गए भ्रष्टाचार के खिलाफ खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आंदोलन पर उतर आती हैं. ममता बनर्जी वहां पर गांधी जी के सपने को पूरा नहीं होने दे रही हैं.
शुभम सोनी, हिंदूवादी नेता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details