उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

सांसद डॉ. राम शंकर कठेरिया के टिकट कटने पर गरमाई आगरा की राजनीति

आगरा से सांसद और एससी आयोग अध्यक्ष डॉ. राम शंकर कठेरिया का लोकसभा से टिकट कटने के बाद अब ताजनगरी में राजनीति तेज हो गई है. सांसद के विरोध में आए विधायकों ने कहा कि इस फैसले से भाजपा को लोकसभा चुनाव में लाभ होगा.

By

Published : Mar 23, 2019, 9:15 AM IST

bjp mla

आगरा:सांसद और एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ. राम शंकर कठेरिया का आगरा लोकसभा से टिकट कटने के बाद अब विधायक खुलकर सामने आने लगे हैं. इसी के तहत पूर्व सांसद जगन गर्ग ने राम शंकर कोठिया पर निशाना साधते हुए कहा कि, पूर्व में रावण का भी नाश हुआ था. उनके टिकट कटने से लोकसभा चुनाव में बीजेपी को लाभ होगा.

बीजेपी के फैसले का समर्थन करते विधायक


दरअसल, भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने पूर्व में जनकपुरी विवाद को लेकर तीन महीने के अंदर राम के काम में अड़ंगा डालने वाले का विनाश होने की बात कही थी. हालांकि उस वक्त वो सीधे नाम लेने से कतरा रहे थे. इसके बाद अब जब सांसद की टिकट कट गई तो उन्होंने खुलकर बोलते हुए, आगामी 24 मार्च को अमित शाह की रैली के आयोजन पर कहा कि सीट बदलाव कार्यकर्ता और जनता की मांग थी. इससे चुनाव में भाजपा को फायदा मिलेगा.


वहीं ठगबन्धन पर उन्होंने कहा कि भापजा पर गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इस दौरान उन्होंने सांसद की टिकट कटने पर किसी भी प्रकार की कोई टिप्पणी करने से बचते नजर आएं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details