उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बलरामपुर पुलिस ने 24 घंटे में अपहरण कांड का किया खुलासा, 4 गिरफ्तार

बलरामपुर पुलिस ने मंगलवार को हुई शिक्षिका अपहरण कांड का खुलासा किया है. इसमें पुलिस ने वारदात में शामिल दो युवक और दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 3, 2019, 8:59 PM IST

बलरामपुर पुलिस

बलरामपुर: जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बलरामपुर पुलिस ने अपहरण कांड का खुलासा 24 घंटे के भीतर कर दिया. पुलिस ने घटना में शामिल दो युवक और दो महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक गाड़ी को भी बरामद किया है.

बलरामपुर पुलिस ने शिक्षिका अपहरणकांड का किया खुलासा.


दरअसल, थाना महाराजगंज तराई में दिनदहाड़े प्राथमिक विद्यालय जुगुली गुरचाही में पढ़ा रही शिक्षिका का अपहरण कर लिया गया था. यह हाईप्रोफाइल अपहरण का मामला मंगलवार की दोपहर को हुआ था. वहीं इस अपहरण कांड में खुद डीजीपी को सामने आकर ट्वीट करना पड़ा था.


अपहरण की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने दावा किया था कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. एसपी के दावे के मुताबिक मंगलवार की देर रात ही गोरखपुर में बलरामपुर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था और शिक्षिका को भी बरामद कर लिया था.


इस घटना के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए जिला अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा ने कहा कि अपहरण का मुख्य कारण प्रेम प्रसंग है. इस अपहरण कांड में पकड़ी गई मुख्य आरोपी अंजना सिंह को शक था कि शिक्षिका का उसके पति अर्जुन सिंह के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी शक के आधार पर उसने अपनी सहेली श्वेता सिंह, ड्राइवर रवि साहनी और उसके मित्र मिथिलेश सिंह की मदद से इस घटना को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details