उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

झांसी: गुरुग्राम से घर वापस लौटा शख्स कोरोना पॉजिटिव, सांस लेने में थी परेशानी

उत्तर प्रदेश के झांसी मे कोरोना वायरस का एक मामला सामने आया है. जहां राजधानी एक्सप्रेस से झांसी आया शख्स कोरोना संक्रमित पाया गया है. मरीज को मेडिकल कॉलेज के कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

By

Published : May 23, 2020, 1:06 PM IST

covid-19 update
गुरुग्राम से घर वापस लौटा शख्स कोरोना पॉजिटिव

झांसी: जनपद में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण का एक नया मामला सामने आया है. बंगरा ब्लॉक के देवरी सिंह पुरा गांव के रहने वाले इस शख्स को सांस लेने में दिक्कत हुई, जिसके बाद गुरुवार को महारानी लक्ष्मी बाई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था. यहां जांच के दौरान इस व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

जिला प्रशासन से मिली सूचना के मुताबिक कोरोना संक्रमित हुआ यह शख्स 14 मई को राजधानी एक्सप्रेस से गुरुग्राम से झांसी आया था. कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद संक्रमित व्यक्ति के कॉन्टैक्ट हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है. उसे मेडिकल कॉलेज के कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

जनपद में कोरोना संक्रमण का यह 31वां मामला है. इन सभी मामलों में 4 संक्रमितों की मौत हो चुकी है, जबकि 26 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. निगेटिव हुए 26 मरीजों में से 20 को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है, जबकि 6 अभी अस्पताल में भर्ती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details