उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

आंख न मिलाने वाले लोग मोदी के डर से गले मिल रहे हैं-गोवर्धन

बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारी में दमखम से जुट गयी है. और जीत के लिए वह प्रबुद्ध सम्मेलन कर रही है.जिससे ज्यादा से ज्यादा प्रबुद्धों को पार्टी से जोड़ा जाए.

By

Published : Feb 3, 2019, 9:53 PM IST

सीतापुर में बीजेपी का प्रबुद्ध सम्मेलन

सीतापुर : लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी अब समाज के प्रबुद्ध वर्ग को जोड़ने के लिए सम्मेलन कर रही है. इसी कड़ी में आज तीन जिलों का प्रबुद्ध सम्मेलन सीतापुर में आयोजित करके बीजेपी की विजय पताका फहराने का संकल्प लिया गया,इस कार्यक्रम के जरिए मोदी सरकार की उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा की गई.

बीजेपी का प्रबुद्ध सम्मेलन


प्रबुद्ध सम्मेलन के मुख्य अतिथि सह प्रदेश प्रभारी गोवर्धन भाई झडफिया ने जहां गठबन्धन को लेकर सपा बसपा पर निशाना साधा और उन पर तंज कसते हुए कहा कि कभी एक दूसरे से आंख न मिलाने वाले लोग आज गले मिल रहे है उसका कारण कुछ और नही मोदी का भय है,इसी प्रकार पश्चिम बंगाल में सीएम योगी का हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति न दिए जाने पर ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि वहां कानून व्यवस्था चरमरा गई है और जनता आने वाले समय मे ममता को इसका सबक जरूर सिखाएगी.

सम्मेलन में मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए विशेष योजनाओं का उल्लेख किया गया और कांग्रेस पार्टी पर भी प्रहार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details