उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

अलीगढ़: सिद्धू के खिलाफ शहर में लगे बैनर, बताया आतंकवादियों का एजेंट

क्रिकेटर से पॉलीटिशियन बने नवजोत सिंह सिद्धू अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. पुलवामा हमले पर दिए उनके बयान की खिलाफत की जा रही है. अलीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू को आतंकवादियों का एजेंट बताकर शहर की सड़कों पर बैनर टांगे गए हैं. एक बैनर रामघाट रोड स्थित गांधी आई अस्पताल के सामने लगा है.

By

Published : Feb 19, 2019, 8:29 PM IST

स्थानीय नागरिक

अलीगढ़: क्रिकेटर से पॉलीटिशियन बने नवजोत सिंह सिद्धू अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. पुलवामा हमले पर दिए उनके बयान की खिलाफत की जा रही है. अलीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू को आतंकवादियों का एजेंट बताकर शहर की सड़कों पर बैनर टांगे गए हैं. एकबैनर रामघाट रोड स्थित गांधी आई अस्पताल के सामने लगा है. इस बैनर पर पाकिस्तान मुर्दाबाद लिखा है और साथ ही ये भी मांग की गई है कि निंदा नहीं बदला चाहिए.

स्थानीय नागरिक
इस बैनर को लेकर जब स्थानीय निवासियों से पूछा गया तो आलोक गुप्ता ने बताया कि सिद्धू देश का गद्दार है. वो पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के गुण गा रहा है. ऐसे आदमी को देश के बाहर निकाल देना चाहिए.इस बैनर की शहर भर में चर्चाएं हो रही है. बयानबाजी के चलते एक निजी चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' से भी उनकी छुट्टी कर दी है. बैनर में सिद्धू की तस्वीर लगाकर विरोध किया जा रहा है. इस तरह के बैनर शहर के कई स्थानों पर टांगे गए हैं. आपको बता दें कि सिद्धू पूर्व क्रिकेटर हैं और पंजाब के कला, पर्यटन, सांस्कृतिक मंत्री भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details