उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

गोरखपुर: संपत्ति के लिए भाई की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में 9 जून को हुई राजकुमार सिंह नाम के व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

By

Published : Jun 12, 2020, 8:11 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 9:06 PM IST

gorakhpur news in hindi
gorakhpur murder case

गोरखपुर: मामला जिले के गीड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एकला बांध का है, जहां 9 जून को एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्ता ने वारदात का खुलासा जल्द करने का निर्देश दिया था. क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज के पर्यवेक्षण में काफी प्रयास के बाद शव की शिनाख्त राजकुमार सिंह के रूप में हुई.

संपत्ति के लिए की भाई की हत्या.

भाई की हत्या की साजिश
मृतक की पत्नी की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया. थानाध्यक्ष गीड़ा को सूचना मिली थी कि इस हत्या से जुड़े तीन लोग बस स्टैंड से कहीं जाने की फिराक में हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई. पुलिस जांच में पता चला कि संपत्ति को लेकर अन्य भाइयों ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर अपने ही भाई की हत्या की साजिश रची थी.

इस हत्या में मृतक के भाई और उनकी पत्नियां शामिल थीं, जिसमें पुलिस ने 2 महिलाओं सहित एक भाई को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी अन्य की तलाश जारी है.
-अरविंद कुमार पाण्डेय, एसपी

Last Updated : Jun 12, 2020, 9:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details