उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बदायूं : पारा 42 के पार, अधिकतर प्याऊ पड़े खराब

उत्तर भारत में गर्मी का कहर जारी है. ऐसे में जिले में लगे अधिकतर प्याऊ खराब पड़े हैं, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jun 7, 2019, 10:33 PM IST

अधिकतर प्याऊ खराब पड़े हैं.

बदायूं : जिले में गर्मी का प्रकोप जारी है. पारा 42 के पार पहुंच चुका है. लोग गर्मी से बचने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे है. ऐसे में नगर पालिका और प्रशासन की लापरवाही से लोगों की मुसीबत और बढ़ गई. शहर में लगे अधिकतर प्याऊ खराब है. साथ ही कई हैंडपम्प भी खराब हैं, जिससे इस भीषण गर्मी में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

अधिकतर प्याऊ खराब पड़े हैं.

अधिकतर प्याऊ हैं खराब
शहर में लगे अधिकतर प्याऊ खराब हैं, जिससे लोगों को दिक्कत हो रही है. प्याऊ खराब होने की वजह से लोगों को करीब 1 किलोमीटर से ज्यादा दूर जाना पड़ रहा है. वहीं ये प्याऊ कागजों पर सही चल रहे हैं. इनकी मरमत के लिए बाकायदा पैसा भी आ रहा, लेकिन वो खर्च नहीं किया जाता है
ये केवल एक जगह की तस्वीर नहीं है. शहर में बने बस स्टैंड के पास पहुंचे तो वहां पर लगा नल खराब था. ऐसे में यात्रियों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है. लोगों का कहना है कि ये काफी दिनों से खराब है.

क्या कहते हैं जिम्मेदार
नगर पालिका के ईओ संजय तिवारी का कहना है कि वैसे तो शहर में लगे प्याऊ, नल सही हैं, लेकिन अगर कोई खराब है तो उसे जल्द सही करा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details