उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 6, 2019, 11:51 PM IST

ETV Bharat / briefs

आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

शुक्रवार से लापता युवक की शनिवार को लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

लापता युवक की आज लाश मिली

आगरा:बीते शुक्रवार से लापता युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया है. हत्या की असली वजह अभी पता नहीं चल पाई है. परिजनों ने हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जताई है.

आगरा में लापता युवक का शव मिलने से सनसनी


आगरा जिले की खंदौली के सेमरा मार्ग पर शनिवार को सड़क किनारे नाली में गांव से पांच सौ मीटर की दूरी पर युवक की लाश मिली. मृतक की शिनाख्त रविन्द्र उर्फ बबुआ निवासी नगला लोधा के रुप में हुई है. युवक के सिर में चोट के निशान मिले हैं. मृतक के परिजनों ने हत्या कर लाश फेके जाने की आशंका जताई है.


मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक शुक्रवार शाम से अचानक लापता हो गया था. जिसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला. सूचना पर एसपी ग्रामीण सहित क्षेत्राधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पहुंच गई. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया है. हत्या की असली वजह अभी सामने नहीं आई है,जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details