उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 30, 2020, 3:54 PM IST

ETV Bharat / briefs

महोबा: सरोवर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

उत्तर प्रदेश के महोबा में युवक की सरोवर में डूब जाने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

एल 2 श्रेणी अस्पताल
सरोवर में डूबने से युवक की मौत.

महोबा: जिले में दोस्तों के साथ सरोवर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई. दोस्तों और परिजनों के प्रयास के बाद युवक को सरोवर से बाहर निकालकर आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के गोरखगिरी पर्वत स्थित सिद्ध सरोवर का है. यहां गोकुल प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र बबलू अपने दोस्तों के साथ पर्वत स्थित सरोवर में नहाने गया था. तभी अचानक गहरे पानी में जाने के कारण वह डूब गया. दोस्तों के काफी प्रयास के बाद जब युवक को नहीं निकाला जा सका, तब दोस्तों ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को फोन कर दी.

आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने काफी प्रयास के बाद युवक को सरोवर से बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में चिकित्सकों ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

मृतक के परिजन ने बताया कि बबलू अपने घर से दोस्तों के साथ गोरखगिरी पर्वत स्थित सिद्ध सरोवर में नहाने गया था, तभी नहाते वक्त डूब गया. इस कारण उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंचे मनियादेव चौकी इंचार्ज ने बताया कि गोरखगिरी पहाड़ में स्थित सिद्ध सरोवर में डूबने से युवक की मौत हो गई है, जिसके शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details