उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

महोबा पुलिस ने सटोरियों के खिलाफ की छापेमारी, 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज

महोबा जिले में संचालित आईपीएल सट्टे पर नकेल कसने के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है. शहर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम की संयुक्त कार्रवाई में सटोरिये मौके से भाग निकले. फिलहाल पुलिस ने मकान मालिक सहित सात लोगों पर मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 13, 2019, 3:27 PM IST

महोबा पुलिस

महोबा: जिले में लंबे समय से चल रहे सट्टा कारोबार पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए देर रात मुख्यालय के काजीपुरा में छापेमारी की. मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने मुराद अली नाम के शख्स के घर पर छापा मारकर 1 लाख 99 हजार रुपये, पांच मोबाइल और सट्टे कारोबार से जुड़े दस्तावेज बरामद किए.

जानकारी देते विपिन त्रिवेदी, शहर कोतवाल.

महोबा जनपद में काफी दिनों से सट्टा कारोबार चरम सीमा पर चल रहा था, जिससे महोबा पुलिस की किरकिरी हो रही थी. शुक्रवार देर रात शहर कोतवाल और क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की. इसकी भनक सटोरियों को लग गई और वह मौके से भाग निकले. पुलिस ने मौके से बरामद हुए मोबाइल और दस्तावेजों के आधार पर मकान मालिक सहित 7 सट्टा कारोबारियों पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तलाश में जुट गई है.

शहर कोतवाल विपिन त्रिवेदी ने बताया कि काफी दिनों से शहर में सट्टे कारोबार की खबरे आ रही थी. मुखबिर ने सूचना दी कि काजीपुरा मुहाल में मुराद अली के घर पर कुछ सटोरियों की मीटिंग चल रही है. कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की, लेकिन इसकी भनक सटोरियों को लग गयी और वह भाग गए, जिनके खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details