उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

पूर्व सपा मंत्री का विवादित बयान, पाकिस्तान पर किए गए हमले पर उठाए सवाल

गोण्डा में सपा के पूर्व मंत्री विनोद कुमार का विवादित बयान सामने आया है. पूर्व मंत्री ने पाकिस्तान सीमा में घुसकर आतंकी अड्डों पर भारतीय वायु सेना के किए गए हमले के उपर सवाल खड़े किए हैं.

By

Published : Feb 27, 2019, 1:23 AM IST

विनोद कुमार

गोण्डा: सपा के पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए हैं. सपा के पूर्व मंत्री ने बयान में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार भ्रम फैला रही है.

पाकिस्तान सीमा में घुसकर आतंकी अड्डों पर भारतीय सेना के किए गए हमले की जहां विपक्ष भी सराहना कर रहा है, वहीं समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने इस पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने गोंडा में आयोजित एक कार्यक्रम में कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार भ्रम फैला रही है. पंडित सिंह ने भाजपा सरकार पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया.

विनोद कुमार का विवादित बयान.

पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने कहा कि 7-8 दिन से यह सब चल रहा था. कुछ मकान खाली करा दिए गए थे और उनमें बम गिराकर यह दावा किया गया है कि आतंकी मारे गए हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी वायुसेना को शुभकामनाएं दी है और कहा है कि हम सब उनके साथ हैं. ऐसे में सपा नेता का इस तरह से बयान देना बेहद शर्मनाक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details