उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

वकील हत्याकांड पर बोले पूर्व मंत्री, हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करे प्रशासन

बस्ती में चहरी के अंदर दिनदहाड़े वकील की हत्या के बाद हड़कम्प मच गया है. इस घटना को लेकर अखिलेश सरकार में मंत्री रहे राजकिशोर सिंह ने कहा कि यह घटना बहुत ही निंदनीय है.

By

Published : Mar 2, 2019, 6:41 AM IST

यूपी पुलिस

बस्ती: जनपद में दिनदहाड़े कचहरी में एक वकील की हत्या के बाद कानून व्यवस्था का मुद्दा फिर गर्म हो गया है. इस हत्याकांड के बाद जहां पूरे प्रदेश में वकील आक्रोशित हैं, वहीं पुलिस और सरकार दोनों विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. जिसके बाद पूर्व मंत्री ने राजकिशोर सिंह ने भी हत्या में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

उन्होंने कहा कि एसपी और डीएम कार्यालय के बगल में दिनदहाड़े कचहरी में वकील को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं सरकार और जिला प्रशासन से अपील करता हूंकिजल्द से जल्द इस हत्याकांड का खुलासा करें.ताकि बस्ती की जनता बेखौफ होकर अपने को सुरक्षित महसूस करे.

पूर्व मंत्री ने राजकिशोर सिंह.

दरअसल गुरुवार को बस्ती के कोतवाली थाना एरिया के कचहरी परिसर मेंउस वक्त सनसनी फैल गई जब दो बदमाश एक वकील के सीने मे गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद मृत वकील के साथी वकील ने जब हत्यारे को पकड़ने का प्रयास किया तो वह उनके उपर भी बंदूक तानकर आराम से मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस से लेकर सीओ और एएसपी पंकज कुमार पहुंचे और गहनता से छानबीन की. पुलिस के अनुसार वो जल्द ही इस घटना का अनावरण कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details