उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

शाहजहांपुर : सड़क पर शव रखकर परिजनों ने किया जमकर हंगामा

शाहजहांपुर में एक युवक की हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया. लगभग 2 घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस अधिकारियों के ठोस आश्वासन के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Feb 2, 2019, 12:46 PM IST

हंगामा करते परिजन.

शाहजहांपुर : युवक की हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने जाम लगाकर जमकर हंगामा काटा. इस दौरान परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. हंगामा कर रहे परिजनों ने पुलिस पर भी मारपीट का आरोप लगाया. फिलहाल अधिकारियों के ठोस आश्वासन के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका.

हंगामा करते परिजन.

घटना थाना मिर्जापुर क्षेत्र के तारापुर का है, जहां के रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक की लाश रोड के किनारे मिली थी. मृतक शुक्रवार शाम से लापता था. परिजनों का आरोप है कि गगन मिश्रा अपने दोस्तों के साथ प्रदीप को भागवत कथा सुनने के लिए उसे घर से बुलाकर ले गया था. जिसके बाद रोड के किनारे प्रदीप के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई.

परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है. इसी के चलते परिजनों ने प्रदीप की लाश को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. मृतक के परिजन आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस ने भी उनके साथ मारपीट की है. लगभग 2 घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस अधिकारियों के ठोस आश्वासन के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका. पुलिस का कहना है कि जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details