उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 27, 2020, 9:20 PM IST

ETV Bharat / briefs

कानपुर देहात में डीएम ने क्वारंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

यूपी के कानपुर देहात के प्रभात इंजीनियरिंग कॉलेज में बने क्वारंटाइन सेन्टर का डीएम ने औचक निरीक्षण किया. क्वारंटाइन सेन्टर में डीएम ने पानी की समस्या को लेकर अधिकारियों पर कड़ी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि शीघ्र पानी की समस्या को समाप्त करे.

etv bharat
डीएम ने क्वारंटाइन सेन्टर का किया निरीक्षण

कानपुर देहात: जिले के प्रभात इंजीनियरिंग कॉलेज में बने क्वारंटाइन सेन्टर का डीएम औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान डीएम ने क्वारंटाइन सेन्टर में पानी की समस्या पर अधिकारियों पर कड़ी नाराजगी जताई. डीएम ने एसडीएम को निर्देशित किया कि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था नहीं होनी चाहिए.

जिले के बारा स्थित प्रभात इंजीनियरिंग कॉलेज में बने क्वारंटाइन सेन्टर का बुधवार शाम अचानक जिलाधिकारी ने निरीक्षण किया. वहीं जिलाधिकारी ने एसडीएम को निर्देशित किया कि क्वारंटाइन सेन्टर में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था नहीं होनी चाहिए. क्वारंटाइन में उपस्थित लोगों को समय से ताजा भोजन दिया जाए. सभी को मास्क भी उपलब्ध कराए और सभी लोग सोशल डिस्टेसिंग का पालन अवश्य करे.

इसे भी पढ़ें-नशे के अंजुमन में रोड पर पड़ा रहा सिपाही, भूल गया नाम-पता

वहीं जिलाधिकारी को वहां पर उपस्थित लोगों द्वारा बताया गया कि पानी की बड़ी समस्या है लेकिन कोई नहीं सुनता जिस पर जिलाधिकारी ने सख्त निर्देश दिए कि शीघ्र पानी की समस्या को समाप्त करें. इसमें किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details