उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

प्रयागराज में जन अधिकार पार्टी की बैठक हुई संपन्न

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं की जिलास्तरीय बैठक बुलाई गई. बैठक की मुख्य अतिथि मंजू मौर्य ने कहा कि मौजूदा सरकार प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने में विफल है.

By

Published : Oct 4, 2020, 8:44 PM IST

बैठक में मौजूद कार्यकर्ता.
बैठक में मौजूद कार्यकर्ता.

प्रयागराज: जिले के कोरांव तहसील स्थित खीरी थाना क्षेत्र के देवभूमि इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल खीरी में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक बुलाई गई. बैठक में जन अधिकार पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ मंजू मौर्य मुख्य अतिथि रहीं. मुख्य अतिथि ने बैठक में उपस्थित सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने अपने मुंह पर मास्क लगाकर ही बैठें और सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान दें.

बैठक को संबोधित करते हुए मंजू मौर्य ने कहा कि वर्तमान में चल रही भारतीय जनता पार्टी की सरकार दलितों, पिछड़ों और महिलाओं का शोषण कर रही है. कानून का राज खत्म हो गया है और पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम हो चुका है. अपराधियों पर अंकुश लगाने में सरकार पूरी तरीके से फेल हो चुकी है. उन्होंने बताया कि भागीदारी संकल्प मोर्चा के तत्वावधान में प्रत्येक सोमवार को वह जिले के पदाधिकारी जिलाधिकारी कार्यालय और विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता, पदाधिकारी, उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन देने का काम करेंगी. मंजू मौर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश में वह सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए धरना प्रदर्शन करेंगी. साथ ही कहा कि जब तक सरकार उनकी बात नहीं मान लेती, तब तक न तो धरना प्रदर्शन बंद होगा और न ही ज्ञापन देने का काम बंद होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details