उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बदायूं : सांसद धर्मेंद यादव के घायल होने पर कार्यकर्ताओं ने लगाया जाम

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोकने के बाद सपाइयों में उबाल आ गया है. इस दौरान बदायूं में सांसद धर्मेन्द्र यादव के घायल होने की सूचना पर सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रर्दशन किया.

By

Published : Feb 13, 2019, 7:48 AM IST

प्रर्दशन करते सपा कार्यकर्ता.

बदायूं : अखिलेश यादव को सरकार ने प्रयागराज जाने से रोका तो बदायूं के समाजवादी कार्यकर्ताओं में उबाल आ गया. इस दौरान सड़कों पर उतरे कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर किसी तरह चौराहे पर से जाम को खुलवाया, थोड़ी ही देर बाद धर्मेंद्र यादव के प्रयागराज में घायल होने की सूचना आ गई. जिससे एक बार फिर सपाई जाम लगाकर प्रदर्शन करने लगे.

प्रर्दशन करते सपा कार्यकर्ता.


जिले के कचेहरी चौराहे पर सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. सैकड़ों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ता सपा कार्यालय से पूर्व डीसीबी चेयरमैन ब्रजेश यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट चौराहे पर पहुंचे. जहां पर जाम लगाकर प्रर्दशन करना शुरू कर दिया. इस दौरान अपने नेता को प्रयागराज रोके जाने पर कार्यकर्ता नाराज थे, उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिस के समझाने पर कार्यकर्ताओं ने जाम को खोल दिया.

वहीं सपा के जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने इस दौरान प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि हमारे नेता छात्रों के प्रोग्राम में शामिल होने जा रहे थे, उन्हें रोका गया और सांसद धर्मेंद्र यादव ने जब इसका विरोध किया तो पुलिस ने उनके साथ बर्बर तरीके से लाठीचार्ज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details