उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

एटीएम में दौड़ा करेंट, बाल-बाल बचा व्यक्ति

मथुरा में एक एटीएम में करेंट दौड़ गया, जिसकी चपेट में एक व्यक्ति आ गया. बड़ी मुश्किल से व्यक्ति को बचाया गया. फिलहाल एटीएम को बंद कर उसको सही किया जा रहा है.

By

Published : Jun 18, 2021, 7:31 PM IST

etv bharat
etv bharat

मथुरा: बरसात के मौसम में अक्सर कई चीजों में करंट उतर आता है, जिसका शिकार हुए कई लोग अपनी जान भी गंवा बैठते हैं. ऐसा ही एक मामला जनपद मथुरा के नए बस स्टैंड पर देखने को मिला. यहां एक यात्री द्वारा जब एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की गई, तो इस दौरान वो एटीएम में दौड़ रहे करंट की चपेट में आ गया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने यात्री को बचाया. डिपो के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी गई. आनन-फानन में मथुरा डिपो के कर्मचारियों ने अपने उच्चाधिकारियों को सूचना देने के बाद एटीएम के बाहर का रास्ता रोक दिया.

यह भी पढ़ें:नाविकों के सामने जीविका का संकट, ईटीवी भारत से बयां किया दर्द


यह है पूरा मामला

मथुरा के नए बस स्टैंड पर इंडिकैश एटीएम पर शुक्रवार को एक यात्री द्वारा पैसे निकालने का प्रयास किया गया. एटीएम में दौड़ रहे करंट के चलते वो करंट की चपेट में आ गया. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. आनन-फानन में यात्री छोटेलाल को बचाया गया. सूचना मिलते ही मथुरा डिपो के कर्मचारी भी एटीएम पर पहुंच गए और अपने उच्चाधिकारियों को सूचना देते हुए एटीएम के बाहर लकड़िया रखकर एटीएम के रास्ते को रोक दिया, ताकि कोई अन्य व्यक्ति एटीएम में आ रहे करंट की चपेट में न आ जाए.

पीड़ित ने दी जानकारी

पीड़ित छोटे लाल ने बताया कि मैं बस से उतर कर पैसों की जरूरत होने के कारण बस स्टैंड पर स्थित एटीएम से पैसे निकालने के लिए गया था. मैं जैसे ही पैसे निकालने के लिए एटीएम पर पहुंता तो उसमें करंट आ रहा था, जिससे मुझे करंट लग गया. करेंट इतना तेज था कि समय रहते अगर मुझे नहीं बताया जाता तो मेरी जान चली जाती. सूचना मिलते ही कर्मचारियों द्वारा एटीएम के बाहर लकड़ियां लगा दी गई हैं, ताकि कोई अन्य व्यक्ति इस करंट की चपेट में न आ पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details