उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

लखनऊ: योगी सरकार के प्रवक्ता का राहुल गांधी पर हमला, कहा- जनता के सवालों का जवाब दें राहुल

उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी पर निचले स्तर की राजनीति करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Mar 12, 2019, 8:17 PM IST

उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आतंकियों, देश विरोधी टुकड़े-टुकड़े गैंग को आदर्श मानने वाले और लुटेरों की जमात के अगुआ राहुल गांधी सीडब्ल्यूसी की बैठक से जनता के सवालों का जवाब दें. उन्होंने कहा कि क्यों नहीं सेना को खुली छूट दें, आखिर कौन से वोट बैंक की मजबूरी थी जो देश हित से समझौता कर लिया.


उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि वह चाहे सपा, बसपा, कांग्रेस हो या फिर केजरीवाल, चंद्रबाबू नायडू और ममता बनर्जी. सभी लोग केवल अपने निजी स्वार्थ के लिए प्रधानमंत्री मोदी को टारगेट बना रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर लोग मीडिया में सुर्खियां बटोरने का प्रयास कर रहे हैं.

जानकारी देते उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा.

उन्होंने आगे कहा कि इससे वह लोग कहीं न कहीं दुनिया में भारत की छवि खराब करने की भी कोशिश करते हैं. भारत के प्रधानमंत्री का अपमान और आतंकवादियों का सम्मान करना कांग्रेस का दोहरा चरित्र जनता के सामने है. जो पुलवामा का हमलावर है, हत्यारा है, उसको जी कहना और ओसामा बिन लादेन को जी कहने का क्या मतलब है. हाफिज सईद जैसे आतंकी को हाफिज साहब कहना और देश के प्रधानमंत्री को अपशब्द कहना बहुत ही निचले स्तर की राजनीति है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details