उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

कुशीनगर: भाजपा सांसद विजय दुबे ने पेश की एक वर्ष की प्रगति रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से भाजपा सांसद विजय दुबे ने अपने कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर प्रगति रिपोर्ट जनता के सामने रखी. उन्होंने कहा कि ये श्रम और कर्म का वर्ष था.

By

Published : Jun 27, 2020, 5:21 PM IST

bjp mp progress report
भाजपा सांसद ने एक वर्ष पूरा होने पर पेश किया प्रगति रिपोर्ट

कुशीनगर:जिले की संसदीय सीट से निर्वाचित भाजपा सांसद विजय दुबे ने शनिवार को अपने कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लेखाजोखा पेश किया. उन्होंने कहा कि ये श्रम और कर्म का एक वर्ष था.

सांसद विजय दुबे ने कहा कि एक वर्ष के दौरान वैसे तो विकास के कई कीर्तिमान रचे गए हैं. लेकिन सबसे बड़ा कार्य कुशीनगर अंर्तराष्ट्रीय हवाई अड्डे की मंजूरी है.

सांसद ने प्रगति रिपोर्ट जारी करते हुए कहा कि इस दौरान पूरी पारदर्शिता के साथ विकास कार्यों को कराया गया है. कुशीनगर में मेडिकल कालेज की स्थापना के साथ ही बजट की स्वीकृति, जिला अस्पताल को चार वेंटिलेटर, केंद्रीय विद्यालय के रुके कार्य के लिए धन अवमुक्त कराना विकास कार्यों में प्रमुख रहे.

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र मिश्र की मौजूदगी में सांसद विजय दुबे ने कहा कि विद्युतीकरण, शिक्षा व कृषि के साथ साथ कई महत्वपूर्ण सड़कों और पुलों के निर्माण के लिए शासन से धन की स्वीकृति कराया गया है. मेडिकल कालेज का निर्माण भी अतिशीघ्र शुरू होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details