उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

झांसी: छात्राओं के साथ फ़िल्म देखने पहुंचे बीजेपी विधायक, लक्ष्मीबाई के जीवन से सीखने की दी नसीहत

झांसी में भाजपा विधायक राम रतन कुशवाहा रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनी फिल्म मणिकर्णिका देखने स्कूली छत्राओं के साथ सिनेमाघर पहुंचे.

By

Published : Feb 5, 2019, 2:42 PM IST

etv bharat

झांसी:रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनी फिल्म मणिकर्णिका देखने के लिए भाजपा विधायक राम रतन कुशवाहा 50 छात्राओं के साथ सिनेमाघर पहुंचे. इस दौरान छात्राओं के साथ केंद्र की शिक्षिकाएं और भाजपा के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.


झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनी फिल्म मणिकर्णिका इन दिनों दर्शकों को खास पसंद आ रही. कंगना रनौत की अदाकारी को देखने के लिए लिए थियेटर के बाहर भीड़ आसानी से देखी जा सकती है. इसी के तहत भाजपा विधायक राम रतन कुशवाहा झांसी के नटराज सिनेमाघर संस्कार केंद्र की 50 छात्राओं के साथ फ़िल्म देखने पहुंचे.

फ़िल्म मणिकर्णिका देखने छात्राओं के साथ पहुंचे बीजेपी विधायक.


वहीं इस फिल्म को देखने रविवार को सांसद और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ झांसी के खिलौना सिनेमाघर पहुंची थी. फिल्म देखने के बाद विधायक राम रतन कुशवाहा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि छात्राओं को शिक्षित करने के उद्देश्य से फ़िल्म दिखाया गया है. छात्राओं को अध्ययन काल में ही स्वावलम्बी और साहसी बनने की प्रेरणा इस फ़िल्म को देखने से मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details