उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

एटा: भाजपा के विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में खाकी को धमकाते दिखी खादी

एटा में एक नेता ने दारोगा की जमकर क्लास लगा दी. दारोगा की गलती सिर्फ इतनी थी कि कुछ लोगों को दारोगा ने बस अड्डे पर बने प्रतीक्षालय से सम्मेलन स्थल पर जाने की हिदायत दी. बस इतनी सी बात पर भाजपा सांसद के करीबी बताए जा रहे फौजी का पारा चढ़ गया और उसने दारोगा को फटकार लगा दी.

By

Published : Mar 31, 2019, 8:42 PM IST

बीजेपी नेता ने दारोगा को हड़काया.

एटा: अलीगंज स्थित गौतम बुद्ध इंटर कॉलेज में एक बार फिर खादी की दबंगई सामने आई है. एटा में आयोजित एक सम्मेलन के दौरान भाजपा सांसद के करीबी व्यक्ति ने जमकर एक दारोगा को फटकार लगाई.

बीजेपी नेता ने दारोगा को हड़काया.


एटा के अलीगंज क्षेत्र में रविवार को भाजपा की ओर से विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन आयोजित किया गया था. यह सम्मेलन अलीगंज के गौतम बुद्ध इंटर कॉलेज में होना था. इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए कुछ लोग फर्रुखाबाद जिले से आए हुए थे. उन्हीं में से कुछ युवा नगर के पड़ाव स्थित प्रतीक्षालय में बैठ गए. इस दौरान वहां कुछ महिलाएं भी बस का इंतजार कर रही थीं.


बताया जा रहा है कि युवाओं की वजह से महिलाओं को कोई समस्या न हो, इसके चलते दारोगा मनोज कुमार ने युवाओं से सम्मेलन में जाने की बात कही. मनोज कुमार ने युवाओं को कहा कि वह सम्मेलन में आए हैं, वहां जाकर बैठे और प्रतीक्षालय को खाली कर दें. बस इतनी सी बात पर युवाओं ने दारोगा मनोज कुमार की शिकायत फर्रुखाबाद से भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के करीबी व भाजपा कार्यकर्ता फौजी से कर दी.


युवाओं की शिकायत से तमतमाए फौजी ने आकर सम्मेलन स्थल पर ही दारोगा मनोज कुमार की क्लास लगा दी. दारोगा को इतनी फटकार लगाई कि दारोगा अपनी सफाई देता ही रह गया. इतना ही नहीं एक कार्यकर्ता दारोगा को धमकी देता रहा और अन्य पुलिसकर्मी वहां खड़े होकर तमाशा देखते रहे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details