उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

संतकबीर नगर: बीजेपी का प्रचार करेंगे भोजपुरी अभिनेता विनोद यादव

मशहूर भोजपुरी कलाकार विनोद यादव ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार करने का निर्णय लिया है. वह भोजपुरी स्टार और भाजपा प्रत्याशी रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ और संत कबीर नगर के भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे.

By

Published : Apr 28, 2019, 12:50 PM IST

मशहूर भोजपुरी कलाकार विनोद यादव ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार करने का निर्णय लिया है.

संतकबीर नगर: देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, कहीं मतदान हो चुके हैं तो कहीं मतदान होना बाकी है. अपने प्रत्याशी को चुनाव में जिताने के लिए राजनीतिक पार्टियां अलग-अलग हथकंडे अपनाकर वोटरों को अपने तरफ सहेजने की में लगी हैं. भाजपा ने इस बार कई भोजपुरी कलाकारों को टिकट दिया है, जिसके कारण भोजपुरी कलाकार भाजपा के समर्थन में उतर रहे हैं. इसी क्रम में मशहूर भोजपुरी कलाकार विनोद यादव ने भी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार करने का निर्णय लिया है.

मशहूर भोजपुरी कलाकार विनोद यादव ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार करने का निर्णय लिया है.

मीडिया से बातचीत करते हुए भोजपुरी अभिनेता विनोद यादव ने कहा कि भाजपा ने भोजपुरी कलाकारों को टिकट देकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक नई पहचान दी है. भोजपुरी कलाकारों की काबिलियत को पहचान कर उन्हें मौका दिया है.

उन्होंने बताया कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने भोजपुरी कलाकारों को चुनावी मैदान में उतारा है, यह हम लोगों के लिए गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि वह भोजपुरी स्टार और भाजपा प्रत्याशी रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ और संत कबीर नगर के भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे और लोगों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details