उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या: IPL सट्टेबाजी में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 15 लाख के साथ 2 गिरफ्तार

By

Published : Nov 2, 2020, 1:56 AM IST

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में पुलिस ने 15 लाख रुपये के साथ दो सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
15 लाख रुपये के साथ दो सटोरिए गिरफ्तार

अयोध्या: जिले में आईपीएल सट्टेबाजी को लेकर नगर कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 15 लाख रुपये नकदी के साथ दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से सट्टे की पर्ची मिलने के बाद नकदी, उनके मोबाइल व कैलकुलेटर को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

मुखबिर से सट्टेबाजी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाका ओवरब्रिज पर दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों में एक नगर कोतवाली के रामनगर मोहल्ले का निवासी बताया जा रहा है. वहीं दूसरा लखनऊ का निवासी बताया जा रहा है.

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी सट्टा लगाने वाले एक बड़े गिरोह के सदस्य हैं. यह कार्रवाई सहायक पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल और पुलिस उपनिरीक्षक नीतीश श्रीवास्तव के नेतृत्व में की गई. आरोपी सोनू उर्फ रवि कुमार और वसीम अहमद को गिरफ्तार किया गया है.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके कनेक्शन लखनऊ और दिल्ली के सट्टा गैंग से जुड़े हैं. एसएसपी ने बताया कि आईपीएल सट्टेबाजी पर बड़ी कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये नकद इनाम और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details