उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कृषि मंत्री ने विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचारी और स्वार्थी नेताओं का है जमावड़ा

By

Published : Mar 6, 2019, 6:49 AM IST

बुलंदशहर पहुंचे कृषि मंत्री ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशानी साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह गठबंधन भ्रटाचारी और स्वार्थी नेताओं का जमावड़ा है.

कृषि मंत्री

बुलंदशहर: कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने विपक्षी गठबंधन को स्वार्थी और भ्रष्टाचारियों का गठबंधन बता कर उन पर तीखा हमला बोल दिया है. दरअसल कृषि मंत्री मंगलवार को बुलंदशहर में थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन स्वार्थी और भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है. वह यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन ऐसे लोगों का गठजोड़ है, जिन लोगों ने घोटाले किए हैं.


कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही कृषि प्रदर्शनी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष के तमाम नेताओं पर तीखी टिप्पणी की.

कृषि मंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना.


इस मौके पर उन्होंने विपक्षी दलों द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सबूत मांगे जाने के बारे में कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है. सेना के जवानों ने अपना पराक्रम दिखाकर दुश्मन को दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर कर दिया. वहां हमारे देश के कुछ असामाजिक ताकतें सेना की काबिलियत पर ही सवाल उठा रहे हैं.


उन्होंने कहा कि एयरफोर्स द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भी लोग सबूत मांग रहे हैं, जबकि उन्हें यह समझना चाहिए कि इतनी हिम्मत सिर्फ और सिर्फ वर्तमान केंद्र सरकार में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details