उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

मेरठ: थाने के सामने नाले से शव बरामद

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में थाने के सामने बने नाले से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. नाले में शव को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच की बात कह रही है.

By

Published : Nov 11, 2020, 10:36 PM IST

मेरठ समाचार
मेरठ समाचार

मेरठ: जिले के ब्रह्मपुरी थाने में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब थाने के सामने नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव उतराता हुआ मिला. शव को नाले में उतराता देख राहगीरों और आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया. इतना ही नहीं थाने में तैनात पुलिसकर्मी भी घंटों तक तमाशबीन बने रहे. आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को थाने के इस नाले में फेंका गया है. हालांकि पुलिस शव को कई दिन पुराना बताकर शव की शिनाख्त करने की बात कर रही है.

अज्ञात शव मिलने से फैली सनसनी
आपको बता दें कि थाना ब्रह्मपुरी के सामने से नाला निकला हुआ है, जिसके चलते इसको थाने के नाले के नाम से जाना जाता है. बुधवार की शाम नाले में एक अज्ञात शव उतराता हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी नाले से शव निकालने के बजाय सड़क किनारे खड़े देखते रहे. शव मिलने की सूचना आलाधिकारियों के संज्ञान में आया तो पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

शव की नहीं हो पाई शिनाख्त
सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि थाने के नाले में सड़ा-गला शव उतराता हुआ पाया गया. शव इस कदर सड़ चुका है कि उसकी शिनाख्त कर पाना मुश्किल हो रहा है. पुलिस शव की शिनाख्त करने का प्रयास करने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details