उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

फेसबुक पर सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी के बाद सियासत गरमाई

गाजीपुर में फेसबुक पर सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले को लेकर सपा सरकार के पूर्व पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह सामने आ गए हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी छोटी सोच को देखकर लगता कि सरकार ही नाबालिग है. इनके कार्यकर्ताओं की सोच भी नाबालिग है. वहीं आरोपी के पिता ने कहा कि मैंने पुलिस को अपने बेटे के बारे में बताया, लेकिन पुलिस उसको न हिरासत में लेकर मुझे परेशान कर रही है.

By

Published : Feb 14, 2019, 11:17 PM IST

फेसबुक पर सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी.

गाजीपुर: गाजीपुर में एक युवक ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की है. जिसको लेकर सत्ता गरमाई हुई है. जावेद अहमद ने अपने फेसबुक अकाउंट से सीएम योगी पर टिप्पणी की है.

फेसबुक पर सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी.

वहीं आरोपी जिला मुख्यालय के बाहर घूम रहा था. पुलिस कप्तान लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देने की बात कर रहे हैं. जावेद के पिता का कहना है कि कल रात पुलिस ने उन्हें परेशान किया. उन्होंने अपने पुत्र जावेद का पता बताया, लेकिन पुलिस वहां उसे गिरफ्तार करने नहीं गई. मैंने बताया कि जावेद पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह के घर पर है.

वहीं समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता ओम प्रकाश सिंह खुलकर आरोपी के समर्थन में आ गए हैं. पूर्व मंत्री ने ने कहा कि सरकार ही नाबालिग है. उनके कार्यकर्ताओं की सोच भी नाबालिग है. फिलहाल आनन-फानन में मामला न्यायालय में भी पहुंच गया है. साक्ष्य के अभाव में आरोपी के गिरफ्तारी पर कोर्ट ने रोक लगा दी है.आगामी 18 तारीख को मामले की सुनवाई करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details