उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / breaking-news

बहू ने सास को जिंदा जलाया, गिरफ्तार

By

Published : Feb 8, 2019, 9:07 PM IST

Updated : Feb 8, 2019, 11:05 PM IST

बहू ने वृद्धा को जिंदा जलाया

2019-02-08 19:54:34

बहु ने बोझ समझ बुआ सास को जिंदा जलाया, गिरफ्तार

मथुरा : गरीबी और लाचारी से परेशान एक बहु ने अपनी बुआ सास को जिंदा जला दिया. गुरुवार को करंट लगने से लगी आग और मौत की सूचना पर पुलिस पहुंची तो मंजर कुछ और ही नजर आया. कड़ाई से पूछताछ करने पर महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. वहीं पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर वृद्धा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

जानकारी के अनुसार 90 वर्षीय वृद्ध महिला शिव देवी बीते 8 माह से खायरा गांव में अपने भतीजे की विधवा बहू चंद्रवती के साथ रह रही थी. चंद्रवती आस पड़ोस में काम कर अपना गुजारा कर रही थी. इस दौरान बुआ सास का बोझ उसके ऊपर आ जाने से वह दुखी थी. गुरुवार को गरीबी और तंगी से परेशान होकर चंद्रवती ने वृद्ध बुआ सास पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया और विद्युत करंट से मौत होने की अफवाह फैला दी. 

सूचना पर पहुंची इलाके की पुलिस ने महिला चंद्रावती से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी. चंद्रवती अपनी बुआ सास को बोझ मान रही थी. इसलिए गुरुवार को चारपाई पर लेटी वृद्धा पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी. जब ग्रामीणों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तबतक वृद्धा पूरी तरह से जल चुकी थी. पुलिस ने आरोपित महिला को हिरासत में ले लिया है. 

Last Updated : Feb 8, 2019, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details