राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर : वन विभाग के अधिकारियों पर तस्करों का हमला, दो वनरक्षकों के ऊपर चढ़ाया ट्रक

उदयपुर जिले के झाड़ोल थाना इलाके में लकड़ी तस्करों की एक बार फिर गुंडागर्दी नजर आई है. दो वनरक्षकों के ऊपर ट्रक चढ़ाकर कुचलने का मामला सामने आया. वन विभाग को सूचना मिली कि अवैध रूप से लकड़ी की तस्करी की जा रही है.

By

Published : Dec 30, 2020, 3:09 PM IST

वनरक्षक के ऊपर चढ़ाया ट्रक, Smugglers attacked
वन विभाग के अधिकारियों पर हमला

उदयपुर. जिले के झाड़ोल थाना इलाके में लकड़ी तस्करों की एक बार फिर गुंडागर्दी नजर आई है. दो वनरक्षकों के ऊपर ट्रक चढ़ाकर कुचलने का मामला सामने आया. जानकारी के अनुसार झाड़ोल इलाके के उड़ावेला में वन विभाग को सूचना मिली कि अवैध रूप से लकड़ी की तस्करी की जा रही है. जिस पर वन विभाग की टीम ने नाकाबंदी कर एक ट्रक को रुकवाने की कोशिश की तो ट्रक सवार तस्करों ने वन विभाग की बाइक पर ट्रक से हमला बोल दिया.

यह भी पढ़े:राजस्थान में सर्दी का थर्ड डिग्री टॉर्चर...कई जिलों में तापमान जीरो डिग्री से भी नीचे

जिसमें दो वन अधिकारियों को गंभीर चोटें आई हैं. वनरक्षक मनीष मीणा और विश्वेंद्र सिंह झाला इसमें गंभीर घायल हुए. जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. फिलहाल स्थिति ठीक बताई जा रही है. वहीं घटना के वक्त ट्रक सवार तस्कर मौके से फरार हो गए.

चोरों ने सूने मकान से चोरी किए 40 तोला सोने के जेवर और तीन लाख की नकदी

वहीं, दूसरी ओर उदयपुर के सुंदरवास इलाके में बीती रात बदमाशों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. क्षेत्र के वर्धमान कॉलोनी में बदमाशों ने सुने मकान को निशाना बनाया और करीब 40 तोला सोने के जेवर और तीन लाख की नकदी चुरा कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि चोरी की बारदात हिंदुस्तान स्काउट गाइड के स्टेट सेकेट्री नरेंद्र औदीच्य के यहां हुई.

नरेंद्र अपने परिवार के साथ दरौली गए हुए थे. इसी दौरान बादमाश गेट का ताल तोड़कर अंदर घुसे और मकान के तीन कमरों में रखे सामन को बिखेर कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सुबह पड़ोसियों ने उन्हें चोरी के वारदात होने की जानकारी दी. सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुवायना कर मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details