राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कश्मीर की बिगड़ी स्थिति के लिए सिर्फ दो परिवार जिम्मेदारः गजेंद्र सिंह शेखावत

जम्मू कश्मीर की बिगड़ी स्थिति के लिए सिर्फ दो परिवार जिम्मेदार है. यह कहना है केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का. भारतीय जनता पार्टी की जन जागरण सम्मेलन में हिस्सा लेने उदयपुर पहुंचे शेखावत ने शुक्रवार को जमकर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधा और धारा 370 और 35a हटाने के केंद्र सरकार के फैसले की जमकर तारीफ की.

By

Published : Sep 20, 2019, 10:59 PM IST

Updated : Sep 21, 2019, 12:04 AM IST

udaipur news, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

उदयपुर.भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय जन जागरूकता अभियान के तहत शुक्रवार को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत उदयपुर दौरे पर रहे. इस दौरान शेखावत ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लिया. बैठक के दौरान अपने संबोधन में गजेंद्र सिंह शेखावत ने जम्मू कश्मीर से हटाई गई धारा 370 को लेकर अपनी बात रखी. शेखावत ने कहा कि कश्मीर में पिछले 70 सालों से सिर्फ दो परिवार राज कर रहे थे और इन दोनों परिवार ने कश्मीर की स्थिति को बद से बदतर कर दिया था.

कश्मीर की बिगड़ी स्थिति के लिए सिर्फ दो परिवार जिम्मेदार

पढ़ें- सीकर लाठीचार्ज मामला: अब महिलाएं बैठी क्रमिक अनशन पर, महापड़ाव 5वें दिन भी जारी

वही उन्होने कहा कि अब मोदी सरकार ने इस स्थिति को बदलने की जिम्मेदारी ली है और बदलाव जल्द देखने को मिलेगा. वहीं इस दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत का एक अलग अंदाज भी देखने को मिला. शेखावत ने एक गालिब का शेर पढ़ते हुए कश्मीर पर अपनी बात रखी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की और जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35a हटाने की भाजपा की पुरानी विचारधारा को याद करते हुए इसे ऐतिहासिक फैसला करार दिया.

वहीं इससे पहले गजेंद्र सिंह शेखावत ने भारतीय सेना के पूर्व अधिकारियों से मिल जन जागरण अभियान की शुरुआत भी की. इस दौरान शेखावत ने उन्हें भाजपा की प्रचार सामग्री बांटी और जम्मू कश्मीर से हटाई गई धारा 370 और 35a के बारे में जानकारी दी.

Last Updated : Sep 21, 2019, 12:04 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details